उत्तर प्रदेश ग्रामीण डाक सेवक भर्ती रिजल्ट 2021 जारी| UP GDS Recruitment 2021 Result Out @indiapost.gov.on Check Selected Candidates List Here

By | January 2, 2022

UP GDS Recruitment 2021 Result इंडिया पोस्ट, उत्तर प्रदेश (India Post, Uttar Pradesh) ने हाल ही में अपने अधिकारिक वेबसाइट पर ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पद पर भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी की है.

UP GDS Recruitment 2021 Result Out
UP GDS Recruitment 2021 Result Out

UP GDS Recruitment Result 2021 इंडिया पोस्ट, उत्तर प्रदेश (India Post, Uttar Pradesh) ने हाल ही में अपने अधिकारिक वेबसाइट पर ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के पद पर भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी की है. वे सभी जिन्होंने इंडिया पोस्ट यूपी पोस्टल सर्कल भर्ती 2021 के लिए आवेदन किया था, वे इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in के माध्यम से चयन सूची डाउनलोड कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश ग्रामीण डाक सेवक भर्ती रिजल्ट 2021 मेरिट सूची के अनुसार, शाखा पोस्ट मास्टर (बीपीएम) Branch Post Master (BPM), सहायक शाखा पोस्ट मास्टर (एबीपीएम) Assistant Branch Post Master (ABPM), और डाक सेवक Dak Sevak के पद के लिए कुल 4259 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, और 5 उम्मीदवारों के परिणाम सक्षम प्राधिकारी के आदेश के अनुसार रोक दिए गए हैं. . चयनित उम्मीदवारों की सूची नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन करके डाउनलोड की जा सकती है.

उत्तर प्रदेश ग्रामीण डाक सेवक भर्ती रिजल्ट 2021 जारी

UP GDS Recruitment 2021 Result

How to Download UP GDS Recruitment 2021 Result?

  1. Visit the official website of India Post.i.e. indiapost.gov.in.
  2. Click on the notice that reads ‘India Post UP GDS Result 2021’ flashing on the homepage.
  3. A PDF will be opened.
  4. Download India Post UP GDS Result 2021 and save it for future reference.

Download UP GDS Recruitment 2021 Result

उत्तर प्रदेश ग्रामीण डाक सेवक भर्ती रिजल्ट 2021 से सम्बंधित समस्त जानकारी जैसे आयु, योग्यता, वेतनमान आदि की जानकारी https://winitra.com/ के इस पोस्ट के माध्यम से प्राप्त करें. उम्मीदवार आवेदन करने से पूर्व विभागीय नोटिफिकेशन और दिशा निर्देशों को भली भांति पढ़कर अवलोकन कर लें तथा पात्रता मापदंड की स्वयं जाँच कर लें. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी पात्रता, आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता, खेल योग्यता, आवेदन शुल्क, चयन की विधि और अन्य निर्देशों की जांच के लिए विस्तृत अधिसूचना UP GDS Recruitment Result 2021 देखें.

नोटिस के अनुसार, चयनित उम्मीदवारों की सूची आवेदन किए गए पद के संदर्भ में उम्मीदवारों की योग्यता के आधार पर तैयार की गई है. चयन केवल मूल प्रमाणपत्रों के सत्यापन और संबंधित भर्ती प्राधिकारी द्वारा स्वीकृति के अधीन है. उम्मीदवार उपरोक्त लिंक पर क्लिक करके सीधे रोल नंबर वार इंडिया पोस्ट यूपी जीडीएस परिणाम 2021 डाउनलोड कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल, बिहार, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और दिल्ली सहित बाकी पोस्टल सर्कल के नतीजे प्रक्रिया में हैं और आने वाले हफ्तों में घोषित होने की उम्मीद है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें.

इन्हें भी देखें- सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश 2022

इन्हें भी देखें- संविदा भर्ती उत्तर प्रदेश 2022

All India Govt Jobs Exam Result Alert in Hindi

ये भी देखें 10वीं पास सरकारी नौकरी

दोस्तों हमारा प्रयास है की आप सभी तक विभिन्न जॉब्स, रिजल्ट की जानकारी सही समय तक पहुचें ताकि आप उस जॉब्स के लिए सही समय पर अप्लाई (आवेदन) कर सक्रें. यही हमारा उद्देश्य भी है. इसीलिए आप प्रतिदिन हमारे वेबसाइट को फॉलो करें जिसमे हम प्रतिदिन जॉब्स, रिजल्ट, Current Affairs आदि के बारें में अपडेट करते रहते है.

यदि आपका कोंई विचार, सुझाव है तो हमें पोस्ट के निचे कमेंट सेक्शन में बेशक बताएं. जिससे हम वेबसाइट के कमियों को दूर करके और बेहतर बनाकर आपके सामने रख सकें. हमारे सभी पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें.

नवीनतम रोजगार समाचार, रिजल्ट, Current Affairs एवं अपडेट के लिए हमारे Telegram ग्रुप और फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करे और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें आपका एक शेयर किसी की नौकरी दिला सकता है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.