MBBS के 50000 पदों पर भर्ती अधिसूचना

By | May 12, 2021

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 :- तेलंगाना सरकार ने मेडिकल छात्रों को आगे आने और कोरोना वायरस से प्रभावित रोगियों की सेवा करने के लिए आमंत्रित किया है. सरकार ने यह भी कहा कि उन्हें भविष्य के सरकारी नौकरियों में वेटेज मिलेगा. Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 से सम्बंधित समस्त जानकारी जैसे आयु, योग्यता, वेतनमान, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया आदि की जानकारी winitra.com के इस पोस्ट के माध्यम से प्राप्त करें.

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021
Telangana Medical Jobs Recruitment 2021

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 :- सभी सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. तेलंगाना सरकार ने कोरोना रोगियों के इलाज के लिए लगभग 50,000 एमबीबीएस पास की भर्ती करने का निर्णय लिया है. सरकार ने इस संकट के समय युवाओं को आगे आने और लोगों की सेवा करने के लिए आमंत्रित किया है. सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी इस संबंध में नोटिस जारी करने को कहा है. COVID-19 परिदृश्य के संबंध में 9 मई 2021 को हुई समीक्षा बैठक में यह निर्णय लिया गया है. Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 से सम्बंधित समस्त जानकारी जैसे आयु, योग्यता, वेतनमान, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया आदि की जानकारी winitra.com के इस पोस्ट के माध्यम से प्राप्त करें.

ये देखें :- मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती

winitra.com पर सरकारी भर्ती से सम्बंधित विवरण जैसे शेक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, वेतन, परीक्षा शुल्क, तथा चयन प्रक्रिया की जानकारी प्रतिदिन दी जाती है. अतः रोजगार, रिजल्ट, प्रतियोगी परीक्षा, प्रवेश पत्र की जानकारी के लिए प्रतिदिन winitra.com पर विजिट कर रोज अपडेट होते रहिये और नवीनतम रोजगार, रिजल्ट, प्रतियोगी परीक्षा, प्रवेश पत्र, समाचार प्राप्त करते रहिये.

यह भी देखें:- AIIMS रायपुर भर्ती

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 :- मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि छात्रों को भविष्य में सरकारी नौकरियों में फायदा होगा. चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग छात्रों को 2-3 महीने के लिए काम पर रखा जाएगा और वे फ्रंटलाइन warriors होंगे क्योंकि राज्य में covid-19 अपने चरम पर है.

इन्हें भी देखें: इंजीनियरिंग जॉब्स

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, तेलंगाना सरकार सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार विभिन्न पदों जैसे डॉक्टर्स, नर्स और लैब तकनीशियन के पदों के लिए उम्मीदवारों को नियुक्त करेगी. सरकार ने यह भी कहा है कि अस्थायी कर्मचारियों को सम्मानजनक वेतन दिया जाएगा. सभी इच्छुक और पात्र उम्मीदवार स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन का लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर सक्रिय कर दिया गया है. उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों का पालन करके खुद को पंजीकृत कर सकते हैं.

ये देखें:- ITI सरकारी नौकरी

Telangana Medical Jobs Recruitment 2021 के लिए पंजीकरण कैसे करें.

स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ https://odls.telangana.gov.in/medicalrecruitment/Register.aspx.

अपना नाम, पिता / पति का नाम, लिंग, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, डीओबी और अन्य विवरण दर्ज करें और रजिस्टर बटन पर क्लिक करें.

फिर, आपका आवेदन सफलतापूर्वक जमा हो जाएगा.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भविष्य के संदर्भ के लिए प्रस्तुत ऑनलाइन आवेदन पत्र की एक प्रति अपने पास रखें.

डायरेक्ट रजिस्ट्रेशन लिंक

आज का प्रमुख सरकारी नौकरी

यह भी देखें:- PGT, TGT, PRT टीचर भर्ती

नवीनतम रोजगार समाचार एवं अपडेट के लिए हमारे whatsapp ग्रुप और फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करे

whatsapp ग्रुप ज्वाइन करेंयहाँ क्लिक करे
फेसबुक ग्रुप से जुड़ेयहाँ क्लिक करे
सोशल मीडिया से जुड़े

Top Vacancy in May 2021

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *