SSC Exam Postponed Notification 2021 : SSC ने MTS, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

By | June 30, 2021

SSC Exam Postponed Notification 2021 :- SSC ने MTS, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई परीक्षाओ के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.

SSC Exam Postponed Notification 2021
SSC Exam Notification 2021

SSC Exam Postponed Notification 2021 :- कर्चारी चयन आयोग ने MTS, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई परीक्षाओ की तिथी को स्थगित कर दिया है. आयोग जल्द ही इन सभी परीक्षाओ के लिए नई तिथियों को घोषणा करेगा. उम्मीदवारों से अनुरोध है की वे अपडेट के लिए कर्मचारी चयन आयोग या winitra.com पर नोटिफिकेशन का अवलोकन करते रहें.

SSC Exam Postponed Notification 2021 : SSC ने MTS, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

आयोग ने एक नोटिफिकेशन जारी कर कहा है की मल्टी टास्किंग (गैर तकनिकी) परीक्षा (पेपर-1) 2020 दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ़ परीक्षा (पेपर-11) 2020 में सब इंस्पेक्टर अगली सुचना तक स्थगित कर दिए गए है. मल्टी टास्किंग (गैर तकनिकी) परीक्षा (पेपर-1) 1 जुलाई को आयोजित होने वाली थी जबकि दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई परीक्षा 12 जुलाई 2021 को आयोजित होने वाली थी. आयोग द्वारा अभी परीक्षा की कोई नई तिथी घोषित नहीं किया गया है.

आयोग द्वारा स्थगित की गई परीक्षाओ के लिए नई तिथी की घोषणा उचित समय पर किया जायेगा. उम्मीदवारों से अनुरोध है की वे आगे की अपडेट के लिए समय समय पर आयोग की वेबसाइट का अनुसरण करते रहें. यह ध्यान दिया जाना चाहिए की दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ़ एसआई परीक्षा पहले 26 मार्च को निर्धारित किया गया था जिसे बाद में 8 मई तक टाल दिया गया. हालाँकि देश में विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाओ के कारण इसे बाद में 12 जुलाई तक स्थगित कर दिया गया.

SSC Exam Postponed Notification 2021

SSC Exam अधिसूचना

SSC Exam Notification 2021
SSC Exam Notification 2021

दोस्तों हमारा प्रयास है की आप सभी तक विभिन्न जॉब्स, रिजल्ट की जानकारी सही समय तक पहुचें ताकि आप उस जॉब्स के लिए सही समय पर अप्लाई (आवेदन) कर सक्रें. यही हमारा उद्देश्य भी है. इसीलिए आप प्रतिदिन हमारे वेबसाइट को फॉलो करें जिसमे हम प्रतिदिन जॉब्स, रिजल्ट, Current Affairs आदि के बारें में अपडेट करते रहते है.

यही आपका कोंई विचार, सुझाव है तो हमें पोस्ट के निचे कमेंट सेक्शन में बेशक बताएं. जिससे हम वेबसाइट के कमियों को दूर करके और बेहतर बनाकर आपके सामने रख सकें.

नवीनतम रोजगार समाचार, रिजल्ट, Current Affairs एवं अपडेट के लिए हमारे Telegram ग्रुप और फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करे.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *