हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा प्रवेश पत्र 2021| HTET Admit Card 2021 Released, Download BSEH, PRT, TGT, PGT Call Letter @haryanatet.in

By | December 11, 2021

HTET Admit Card 2021 Released हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा प्रवेश पत्र 2021 @haryanatet.in पर जारी कर दिया गया है. हरियाणा टीईटी प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक, परीक्षा अनुसूची, परीक्षा पैटर्न और अन्य विवरण यहां देखें.

HTET Admit Card 2021 Released
HTET Admit Card 2021 Released

HTET Admit Card 2021 Released हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा प्रवेश पत्र 2021 @haryanatet.in पर जारी कर दिया गया है. हरियाणा टीईटी प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक, परीक्षा अनुसूची, परीक्षा पैटर्न और अन्य विवरण यहां देखें. हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा (HTET 2021) के लिए एडमिट कार्ड haryanatet.in पर अपलोड कर दिया गया है. जिन उम्मीदवारों ने एचटीईटी 2021 के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (BSEH) ने उन उम्मीदवारों की सूची भी अपलोड कर दी है, जिनका एडमिट कार्ड नकल और अनुचित फोटो/हस्ताक्षर/अंगूठे के निशान के कारण रोक दिया गया है.

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे दिशानिर्देशों के अनुसार अपने संबंधित लॉगिन में अपनी ताजा छवियों को सही करें। जिन अभ्यर्थियों का पंजीकरण नाम, पिता का नाम, माता के नाम के आधार पर दुगना पाया गया। पुष्टिकरण पृष्ठ की एक प्रति प्रदान करने के लिए जन्म तिथि और आधार संख्या आवश्यक है.

हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा प्रवेश पत्र 2021

HTET Admit Card 2021 Released, Download BSEH, PRT, TGT, PGT Call Letter @haryanatet.in

उम्मीदवारों को आधार कार्ड और माध्यमिक प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है और 14.12.2021 तक ईमेल assplexam@bseh.org.in पर अपनी स्थिति भी स्पष्ट करें अन्यथा प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें. एडमिट कार्ड 13 दिसंबर 2021 को जारी किए जाएंगे.

नोटिस के अनुसार परीक्षा 18 और 19 दिसंबर 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होने वाली है. उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान चरणों के बाद एचटीईटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकेंगे.

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

हरियाणा टीईटी प्रवेश पत्र जारी करने की तिथि: 10 दिसंबर 2021

एचटीईटी 2021 दिनांक: 18 दिसंबर 2021

How to Download HTET Admit Card 2021?

  1. Visit the official website of HTET.i.e.haryanatet.in.
  2. Click on the ‘Admit Card’ link.
  3. Then, enter your credentials and click on the submit button.
  4. The admit card will be displayed on the screen.
  5. Download HTET Admit Card 2021 and save it for future reference.

HTET Admit Card 2021 Direct Download

HTET Exam 2021 Pattern

परीक्षा में प्रश्न बहुविकल्पीय प्रश्नों के रूप में पूछे जाएंगे. प्रत्येक प्रश्न एक अंक का होगा। गलत उत्तरों को चिह्नित करने के लिए कोई नकारात्मक अंकन नहीं होगा.

हरियाणा टीईटी के लिए ऑनलाइन पंजीकरण को 3 दिसंबर, 2021 तक बढ़ा दिया गया था जो कि 28 नवंबर को समाप्त होना था. हालांकि, किसी अन्य निर्धारित कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एचटीईटी एडमिट कार्ड 2021 के अपडेट के लिए यहां नज़र रखें.

Haryana Govt Jobs Exam Result Notification

इन्हें भी देखें

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भर्ती 2021

Top Govt Job of December 2021

ये भी देखें 10वीं पास सरकारी नौकरी

दोस्तों हमारा प्रयास है की आप सभी तक विभिन्न जॉब्स, रिजल्ट की जानकारी सही समय तक पहुचें ताकि आप उस जॉब्स के लिए सही समय पर अप्लाई (आवेदन) कर सक्रें. यही हमारा उद्देश्य भी है. इसीलिए आप प्रतिदिन हमारे वेबसाइट को फॉलो करें जिसमे हम प्रतिदिन जॉब्स, रिजल्ट, Current Affairs आदि के बारें में अपडेट करते रहते है.

यदि आपका कोंई विचार, सुझाव है तो हमें पोस्ट के निचे कमेंट सेक्शन में बेशक बताएं. जिससे हम वेबसाइट के कमियों को दूर करके और बेहतर बनाकर आपके सामने रख सकें. हमारे सभी पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें.

नवीनतम रोजगार समाचार, रिजल्ट, Current Affairs एवं अपडेट के लिए हमारे Telegram ग्रुप और फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करे और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें आपका एक शेयर किसी की नौकरी दिला सकता है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *