TS TET Hall Ticket 2024 Released तेलंगाना टीईटी एडमिट कार्ड मनाबादी डाउनलोड करें

TS TET Hall Ticket 2024 – स्कूल शिक्षा विभाग, तेलंगाना ने तेलंगाना शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। एडमिट कार्ड टीएस टीईटी की आधिकारिक वेबसाइट यानी tstet2024.aptonline.in और Schooledu.telangana.gov.in पर जारी किया गया है। तेलंगाना शिक्षक पात्रता परीक्षा पूरे राज्य में 20 मई से 2 जून तक आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार हमारे इस पोस्ट के माध्यम से TS TET Admit Card 2024, TS TET Exam Date, TS TET Exam Details, परीक्षा दिवस निर्देश और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक देख सकते हैं।

TS TET Hall Ticket 2024 Download

स्कूल शिक्षा विभाग, तेलंगाना ने अभी ‘तेलंगाना शिक्षक पात्रता परीक्षा’ के लिए एडमिट कार्ड जारी किए। जो लोग तेलंगाना टीईटी 2024 में उपस्थित होने जा रहे हैं, वे टीएसटीईटी की आधिकारिक वेबसाइट tstet2024.aptonline.in और Schooledu.telangana.gov.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंक भी नीचे दिया गया है।

उम्मीदवार हमारे Jobs Alert के द्वारा सभी राज्यों के सरकारी नौकरी, Govt Jobs, 10th Pass Jobs, 12th Pass Jobs, Graduate Jobs के आलावा सरकारी रिजल्ट, Army Job, Police Job से सम्बंधित विभिन्न भर्ती और रिजल्ट देख सकते है और इन भर्तियों के लिए अपना आवेदन अप्लाई कर सकते है.

Check TS TET Hall Ticket 2024 Download Link

विभाग ने टीएस-टीईटी 2024 के लिए लिंक तैयार किया है। उम्मीदवारों को नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए अपने ‘जर्नल नंबर’ और ‘जन्म तिथि’ का उपयोग करना होगा।

gif

TS TET Hall Ticket 2024 Link

MPSC Civil Judge Prelims Exam Result 2024 Out

Check Websites to Check TS TET Call Letter

एडमिट कार्ड केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किया जाता है। आवेदकों को कोई भी एडमिट कार्ड डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा। हमने उन वेबसाइटों की एक सूची प्रदान की है जहां उम्मीदवार आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक देख सकते हैं।

tstet2024.aptonline.in
schooledu.telangana.gov.in
TS TET Login

How to download TS TET Hall Ticket 2024

परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड की आवश्यकता होगी। हॉल टिकट डाउनलोड करने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया नीचे दी गई है:

  • टीएस टीईटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • आपको होमपेज पर दिया गया एडमिट कार्ड लिंक “हॉल टिकट डाउनलोड” दिखाई देगा।
  • एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपना विवरण जैसे जर्नल नंबर और जन्मतिथि दर्ज करना होगा
  • “आगे बढ़ें” बटन पर जाएं और आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा
  • एडमिट कार्ड पर विवरण सत्यापित करें

TS TET Hall Ticket 2024 Important LInks

विवरणलिंक
डायरेक्ट लिंकक्लिक करें
अधिकारिक वेबसाइटक्लिक करें
Bio Data Makerक्लिक करें

सोशल मीडिया

gif

रोजगार अलर्ट में प्रतिदिन नवीनतम सरकारी नौकरी, रोजगार समाचार, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम और कई अन्य के लिए हमारे साईट का अनुसरण करते रहें. आपके कोई सुझाव हो तो हमें कमेंट या ईमेल करें.